विडियो : मुस्लिम महिला ने अपनाया हिन्दू धर्म इस्लाम छोड़ने का कारण भी बताया अब 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है…

मुस्लिम महिला ने की घर वापसी इस्लाम की पोल भी खोली

19784

सोशल मिडिया से हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसको देखकर और सुनकर हर कोई हैरान रह जायेगा इस वीडियो में एक लड़की जिसको देखने पर लगता है अभी अभी शादी हुई है उसने जो कहा या बताया उसको सुनकर कट्टरपंथियो के कान खड़े हो जाएंगे । आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो कहा रिकॉर्ड किया गया तथा इस वीडियो में दिखाई गयी यह लड़की कौन है हम इस बात का दावा नही कर सकते तथा ना ही इस लड़की द्वारा बताई गयी एक भी बात की सत्यता की हम पुष्टि करते है .

परंतु जो कुछ भी इस लड़की ने कहा उसको सुनकर हर कोई आश्चर्य चकित रह जायेगा । आपकी जानकारी के लिए एक चीज और बता दे इस वीडियो में दिखाई गयी यह लड़की खुद को मुस्लिम धर्म त्यागकर हिन्दू धर्म अपनाने का दावा कर रही है और कुछ ऐसा कह रही है जिसको सुनकर सभी की आँखे फटी की फटी रह जायेगी|

सोशल मिडिया से हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसको देखकर और सुनकर हर कोई हैरान रह जायेगा इस वीडियो में एक लड़की जिसको देखने पर लगता है अभी अभी शादी हुई है उसने जो कहा या बताया उसको सुनकर कट्टरपंथियो के कान खड़े हो जाएंगे । आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो कहा रिकॉर्ड किया गया तथा इस वीडियो में दिखाई गयी यह लड़की कौन है हम इस बात का दावा नही कर सकते तथा ना ही इस लड़की द्वारा बताई गयी एक भी बात की सत्यता की हम पुष्टि करते है परंतु जो कुछ भी इस लड़की ने कहा उसको सुनकर हर कोई आश्चर्य चकित रह जायेगा ।

अगली स्लाइड पे देखे विडियो उस महिला की जुबानी क्यों छोड़ा इस्लाम 

1 of 2