Live Video में देखिये लखनऊ में एक घर में घुसे संदिग्ध आतंकी,, ATS करने वाली है एनकाउंटर . live वीडियो देखिये

लखनऊ में एक घर में घुसे संदिग्ध आतंकी से एटीएस से मुठभेड़ चल रही है। आतंकी के खिलाफ इस मोर्चे पर आइजी एटीएस और भारी फोर्स मौके पर लगी है।

18018

लखनऊ में एक घर में घुसे संदिग्ध आतंकी से एटीएस से मुठभेड़ चल रही है। आतंकी के खिलाफ इस मोर्चे पर आइजी एटीएस और भारी फोर्स मौके पर लगी है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक घर में घुसे संदिग्ध आतंकी से एटीएस से मुठभेड़ चल रही है। आतंकी के खिलाफ इस मोर्चे पर आइजी एटीएस और भारी फोर्स मौके पर लगी है। मकान में घुसे इस आतंकी का नाम सैफुल बताया जा रहा है। एके 47 गन के साथ बताया जा रहा है कमरे में अपने को बंद कर रखा है। आतंकी मुठभेड़ के चलते लखनऊ एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर अलर्ट जारी। मलिहाबाद निवासी बादशाह खान के मकान में 3 युवक पिछले 2 माह से रह रहे थे। ठाकुरगंज के हाजी कॉलोनी में संदिग्ध आतंकी की तरफ से फायरिंग की गई । एटीएस की टीम का ऑपरेशन जारी ठाकुरगंज के हाजी कॉलोनी में हो रही है फायरिंग, संदिग्ध व्यक्ति की तरफ से की जा रही है फायरिंग।

यूपी एसटीएफ का आपरेशन जारी, ठाकुरगंज राजधानी का बेहद घना इलाका है, ठाकुरगंज में फायरिंग से चारों तरफ दहशत का माहौल, मौके पर एटीएस के 20 कमांडों मौजूद हैं। आईजी एटीएस असीम अरूण मौके पर पहुंचे, एडीजी एटीएस दलजीत चौधरी भी मौके पर, कमांडो और आतंकवादी में फायरिंग जारी, एडीजी एलओ ने फायरिंग की पुष्टी की, हाजी कालोनी मस्जिद के पास छिपा है आतंकी, 25 मिनट से लगातार हो रही है फायरिंग एटीएस की टीम ने संभाला मोर्चा।

आगे देखिये Liveवीडियो 

1 of 3