हनीप्रीत का वो खौफ़नाक सच, हनीप्रीत के पास है कुछ ऐसा जो बर्बाद कर सकता है देश

3067

25 अगस्त को आश्रम की साध्वियों से रेप केस में CBI की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया जिसके बाद  28 अगस्त को सजा का ऐलान करते हुए 20 लाख का जुर्माना लगा उसके कुछ समय बाद बाबा की मुहंबोली बेटी हनीप्रीत गायब हो गयी थी. पूरे हरियाणा में इतनी फाॅर्स होने के बावजूद हनीप्रीत भाग गयी. आखिर हनीप्रीत कहा है इस बात का उत्तर किसी के पास नहीं है. अगर वो देश में है तो कहा छिपी है और अगर वो विदेश जा चुकी है तो किस रास्ते से गयी.

Source

जब 25 अगस्त राम रहीम को सजा सुनाई गयी उस समय डेरामुखी के साथ उसकी मुहंबोली बेटी हनीप्रीत भी वहां मौजूद थी. सुनवाई खत्म होते ही हनीप्रीत अपने तीन अन्य साथियों के साथ कार में बैठकर वहां से चली गयी जिसके बाद अभी तक हनीप्रीत का कोई अता-पता नहीं है. कुछ ही समय पहले यह खबर आ रही थी कि हनीप्रीत को मुंबई एअरपोर्ट से पकड़ लिया गया है लेकिन वो झूठी खबर थी.

Source

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के पास कुछ ऐसे डाक्यूमेंट्स है जो देश के लिए खतरा साबित हो सकते है, इसलिए पुलिस चारों तरह उसकी खोज कर रही है. इन डाक्यूमेंट्स में डेरे और राम रहीम के राज भी छिपे हो सकते है. यह भी दावा किया जा रहा है कि बाबा का विदेशी ताकतों के साथ कोई तलूक हो सकता है.

 

Loading...
Loading...