जिस हिरोइन को सलमान ने किया पसंद उसे जीजा आयुष ने…

1349

..!बॉलीवुड में दबंग सलमान को कई हिरोइनों की एंट्री दिलाने को श्रेय दिया जाता है। बॉलीवुड में कई मशहूर अभिनेत्रियां सोनाक्षी से लेकर जरीन, कैटरीन और डेजी शाह तक को ऊंचाईयों तक पहुचाने में सलमान का ही हाथ है। बॉलीवुड में इनको प्रसिद्धि सलमान के कारण ही मिली है। और वहीं अब सलमान अपनी प्रिय बहन के पति और बेहनोई आयुष की बॉलीवुड में एंट्री करवाना चाहते है। जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारियां भी कर ली लेकिन मौके पर एक हिरोइन के वजह से दोनों के बीच खटास पड़ गई।

source

काफी लंबे समय से सलमान आयुष की लॉन्जिंग के लिए तैयारियां कर रहे थे। उसके लिए सलमान ने टीवी शो नागिन में मौनी रॉय को चुना है। लेकिन आयुष मौनी रॉय को अपने साथ देखकर नाखुश नजर आये। और उन्होंने सीधे मना कर दिया।

source

उनका कहना है कि वो मौनी रॉय के साथ रोमांस नहीं करना चाहते है। आयुष ने कहा कि वो अपने साथ किसी नामी हिरोइन या फिर नई चेहरे के साथ करना चाहते है। वहीं सलमान भी आयुष को मौनी के साथ ही देखने की जिद्द बनाये हुए है। जिसको लेकर दोनों के बीच अनबन आने लगी है।

source

और इनके बीच बहन अर्पिता बुरी तरह फंस गई है। वो किसकी हां में हां मिलाती है ये तो वो ही जानती होगी। और अब देखना होगा कि आयुष के साथ मौनी की लॉन्चिंग की जायेगी कि सलमान की बात की अवहेलना की जाती है।

 

 

Loading...
Loading...