ये हैं भारतीय क्रिकेट के पांच धुरन्धर जिन्होंने की है शादी शुदा लड़कियों से शादी और बने 2nd हसबैंड…

2357

बॉलीवुड में तो शादियां और तलाक देना चलन बन गया है। लेकिन केवल ये रस्म बॉलीवुड का नहीं रहा अब हमारे भारतीय क्रिकेटर्स के लिए भी ये खेल हो गया है। भारतीय टीम में कई ऐसे क्रिकेटर्स है। जिन्होंने ना केवल शादीशुदा लड़कियों से शादी की बल्कि उनका दिल बच्चों वाली मां पर आया है।

source

जी हां स्टार इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन की बारे में बता रहे है। हर किसी के दिल में छाने वाले  इस क्रिकेटर का दिल भी दो बच्चों वाली मां पर आ गया। आपको बता दे कि शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी है। आयशी तो धवन की पहली ही पत्नी है। लेकिन आयशा के धवन दूसरे पति है। इससे पहले आयशा मुखर्जी की शादी ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से हुई था। जिससे आयशा की दो बेटियां भी हुई।

लेकिन आयशा की ये शादी केवल 10 साल के लिए ही कमियाब रही है। उसके बाद से धवन और आयशा का फेसबुक के जरिए से बातचीत होती रहती थी। जिसमे हरभजन सिंह का हाथ माना जाता है। आयशा अपने बच्चों के साथ मेलबर्न में रहती है। बाद धवन ने आयशा की शादी के बारे में पूछा तो घर वालों ने शादी करने से मना कर दिया।

वीडियो में देखिये इस फेमस क्रिकेट का भी शादीशुदा महिला पर दिल आया…

लेकिन काफी कोशिशों के बाद इन दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों ही एक दूसरे से अपनी लाइफ से खुश है यहां तक कि धवन की तो आयशा की बेटियों से भी अच्छी बॉन्डिंग है। और इन दिनों आयशा की तबीयत खराब होने के कारण धवन अपनी फैमली के साथ मेलबर्न में घूम रहे है।

Loading...
Loading...