सिविल ड्रेस में डंडा लेकर दौड़ीं ‘लेडी सिंघम’, जिसके बाद दंगाइयों ने…

588

आए दिन देश के किसी न किसी कोने से दंगों की खबरे आती ही रहती है. अगर याद हो तो हाल ही में जब बाबा राम रहीम को बलात्कार के आरोप में सजा सुनाई जा रही थी तो तब भी बाबा के चेलों ने पंजाब, हरयाणा समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में जमकर उत्पात मचाया.

प्रशासन की सूझ-भूझ से जान-मान का नुक्सान ज्यादा नहीं हुआ. हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं था जब अराजक तत्वों ने देश की शान्ति भंग करने की कोशिश की. इससे पहले भी कई मामलों में दंगों की शक्ल में असमाजिक तत्वों को कानून हाथ में लेकर हिंसा का रूप लेते देश ने देखा है.

source

ऐसे मामले प्रशासन और कानून दोनों के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर आते हैl ये भी देखा जाता है कि कई मामलों में जहाँ प्रशासन इस चुनौती का सामना करने में सफल होता है तो वहीँ कई दंगों में कानून और प्रशासन दोनों ही चारों खाने चित नजर आते है.

ऐसी तरह की हिंसा का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जहाँ रोडवेज बस की टक्कर एक बाइक से होने पर असमाजिक तत्व फायदा उठाकर स्तिथि इस कदर बिगाड़ देते है कि वो हिंसा का रूप ले लेती है.

लोगों का आक्रोश शांत कराने के लिए पुलिसबल को सामने आना पड़ता है लेकिन वो भी दंगाइयों को खदेड़ने में नाकामियाब रहती है कि तभी इस पूरी घटना पर नजर रखे SSP लेडी सिंघम सोनिया सिंह स्तिथि बिगड़ती देख मौके पर पहुँचती है और फिर हाथ में डंडा लेकर वो जो एक्शन लेती है वो आपको इस वीडियो में जरुर देखना चाहिए..

देखें वीडियो..!

Loading...
Loading...