वीडियो : ट्रेन की छत पर चड़कर कर रहा था कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए!

399

आज तक आपका पाला कई विचित्र और ऐसे लोगों से पड़ा होगा जिनका मानसिक संतुलन सही नहीं होगा और उनकी हरकतों को देखने के बाद हैरानी भी होती होगी. आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति की करतूतों को दिखाने जिसने अपनी करतूतों से एक ट्रेन को बीच सफर में ही रोक दिया और यात्रियों के लिए मुसीबत बन गया. हम सभी इस बात को जानते हैं कि समय के साथ-साथ रेलवे में भी कई तरह के बदलाव हुए हैं. अगर हम भारतीय रेलवे के बारे में बात करें तो कुछ सालों पहले ट्रेन को चलाने के कोयले का इस्तेमाल किया जाता था और अब ट्रेन को चलाने के लिए बिजली का इस्तेमाल किया जाता है.

ये सब जानकारी हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि अगर आंकड़ो पर ध्यान दिया जाए तो आज के समय में ट्रेन हादसों में मरने वालो कि संख्या में बिजली से मरने वालों कि संख्या ज्यादा होती है. आज हम जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो वीडियो किस समय की है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन इसे देखने के बाद आपको भी बहुत हैरानी होगी.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ट्रेन की छत पर चड़ जाता है और अपना ड्रामा शुरू करता है. उस व्यक्ति के कारण वो ट्रेन बीच सफर में रुक जाती है. तरीन के रुकने के बाद लोग बाहर आते हैं और देखते हैं कि एक व्यक्ति ट्रेन की छत पर चड़ा है और बिजली के तारों को छूने कि धमकी देता है. उसके ऐसा करने पर लोग उसको नीचे उतरने के लिए कहते हैं लेकिन वो नीचे नहीं आता है और लोगों से कहता है कि अगर कोई ऊपर आया तो मैं ये तार छू लूँगा.

ट्रेन में सफर करने वाले लोग उसके इस कार्य से परेशान हो जाते हैं और उसे ट्रेन से नीचे उतारने के लिए पटरी के आस-पास मौजूद पत्थरों से उसे मारने लगते हैं ताकि वो व्यक्ति नीचे आ जाय. लोगों द्वारा कई बार कोशिश करने के बाद वो व्यक्ति नीचे आ जाता है और फिर उसे लोगों कि गुस्सा का सामना करना पड़ता है. आप भी नीचे दी गई वीडियो में उस व्यक्ति के कारनामों को देख सकते हैं.

Loading...
Loading...