वीडियो- ये लड़की जितनी सुंदर है उसका ये कांड देखकर आपके भी पैरो तले जमीन खिसक जायेंगी…

681

कहते है ना कि ईश्वर कितनी भी दौलत से मुंह भर दे, लेकिन इंसान की कभी लालसा कम नहीं होती है। कुछ लोग चोरी डकेती, मर्डर करते या तो किसी मुसीबत या किसी मकसद के लिए। कोई दौलतमंद बनना चाहता है। तो किसी की मजबूरी उसे ये काम करने के लिए मजबूर करती है। लेकिन कैमरे में देखिये इस लड़की की पर्सनालिटी देखकर आप अंदाजा लगा ही सकते है कि महिला के पास किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन उसके बाद भी महिला ने ऐसा कांड किया कि पुलिस कैमरे में देखने के बाद भी तलाश नहीं पा रही है।

source 

दरअसल मुंबई के फेमस फैशन डिजाइऩर एमी बिलिमोरिया के शोरूम में एक हाई प्रोफाइल महिला जाती है। जैसा कि वीडियो में आप देख सकते है कि महिला बहुत ही बारिकी से सारी चीजे छू-छूकर देखती है। मौके पर दुकानदार के जाते ही वो हाथ साफ कर लेती है।

source

>दुकान में काफी सारी ज्वैलरी रखी होती है। जैसे ही दुकानदार आगे बढ़ती है। वो गोल्ड के इयरिंग को अपने बैग में रख लेती है। और फौरन ही दुकान से रफू चक्कर हो जाती है। महिला की सारी वारदात ऊपर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है। पुलिस महिला की पड़कने में लगी हुई है।

वीडियो में देखिये सुंदर शक्ल वाली इस महिला की करतूत को…

पहले तो महिला सेल्स गर्ल से कई ड्रेस देखती रहती है। लेकिन जब उसको लेना नहीं होता है तो वो कुछ और दिखाने को बोलती है। और जैसे सेल्स गर्ल दिखाने के लिए पीछे मुड़ता महिला हाथ साफ कर गायब हो जाती है।

Loading...
Loading...