वीडियो में देखिये किन्‍नरों को अगर दे देते हैं ये चीजें तो हो जाएंगे पूरी तरह से बर्बाद

950

महिला और पुरुष के अलावा भी इस दुनिया में एक प्रजाति है जिसको किन्नर नाम से पुकारा जाता है. प्राचीनकाल से ये मान्यता है कि अगर किन्नर किसी को भी पूरे मन से आशीर्वाद दे तो वो पूरा जरुर होता है.इसके अलावा किन्नरों को गुस्सा भी बहुत जल्दी आता है और वो गुस्से में किसी को कोई भी बदुआ दे सकते है और उनकी दी हुई बदुआ पूरी भी होती है.

Source

अक्सर देखा गया है कि जब भी हमारे घर में कोई शुभ काम किया जाता है. जैसे घर में किसी की शादी हो या घर में किसी बच्चे का जन्म हो तो किन्नर समुदाय के कुछ लोग उस घर में जाकर वहां की खुशी में शिरकत करते हुए आशीर्वाद देते है और फिर उस घर से भेंट के रूप में तोहफ़े लेते है.

Source

लेकिन क्या आप जानते है किन्नर समुदाय सिर्फ ऐसे उत्सवों में ही क्यों आते है जब कोई उत्सव चल रहा होता है.दरअसल किन्नर समुदाय अपने आप को मंगलमुखी मानते है. अर्थात वो तभी आते है जब कोई मांगलिक कार्य चल रहा होता है.

Source

आप ये अच्छे से जान ले कि किसी किन्नर की दुआएं आपके बुरे वक्त को दूर कर सकती है. ऐसा माना जाता है कि ब्रह्मा जी की छाया से किन्नर का जन्म हुआ है इसलिए किन्नर का अपमान ब्रह्मा जी का अपमान होता है.लेकिन आज हम आपको वीडियो में बतायेंगे की आपको किन्नर को भूलकर भी ये चीजें दान में नहीं देनी चाहिये नहीं तो आप एक रात में ही हो जायेंगे बर्बाद.

Source

वीडियो में देखिये किन्‍नरों को अगर दे देते हैं ये चीजें तो हो जाएंगे पूरी तरह से बर्बाद…

Loading...
Loading...