बिल्कुल डॉल जैसी दिखती हैं अनु मलिक की 22 साल की बेटी, यकीन नही होगा तो खुद देखिए वीडियो में

1130

अनु मलिक बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध गायक है। सन् 1977 के दौरान ये संगीत के साथ जुड़े थे। इनके बारें में कहा जाता है कि इन्होनें  बाज़ीगर, और जानम , हंटरवाली नामक फिल्मों से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। अनु मलिक का जन्म 2 नवंबर 1960 को पंजाब में हुआ था।इनके पिता सर्द मालिक भी एक गीतकार थे।

 

source

अनु मलिक ने करीब सात साल की उम्र से ही संगीत में रुचि रखते थे। जिसके कारण वह अपने पिता के साथ गाया करते थे। इनकी निजी जीवन की बात करें तो अनु मलिक की पत्नी अंजू मालिक है। साथ ही इन दोनों के दो बेटियां भी हैं।  उनकी एक बेटी अनमोल मलिक सिनेमा जगत में गायक भी है।

अनु मलिक के करियर की बात करें तो वह बहुत ही तरह-तरह के विवादों में फसते रहें है। इन पर संगीतकारों ने आरोप लगाए थे कि वह वह दुसरे की धुनें को चोरी करते है। लेकिन अनु मलिक ने इन सब बातों को इग्नोर करते हुए केवल अपने काम पर ध्यान दिया जिससे वह आगे बढ़ते गये।

 

source

लेकिन आपको बता दे कि अनु मलिक की बेटी के बारें मे जानकर हैरानी होगी कि उनकी बेटी इतनी सुंदर है जो उनकी तरफ देखता है वह उनकी बेटी को देखता ही रह जाता है। वह दिखने में किसी प्लास्टिक डॉल से कम नही लगती है। आपको यह सुनकर हैरानी होगी लेकिन आप खुद देख सकते है इस वीडियो के द्वारा उनकी खूबसूरत लड़की को…नीचे देखेंं वीडियो

देखें वीडियो

Loading...
Loading...