रीमा लागू का चौंका देनें वाला बड़ा खुलासा आया सामने, जानिये असल में क्या थी रीमा ?

2562

रीमा लागू फिल्म जगत में जानी मानी अभिनेत्री थी। रीमा ने हिन्दी और मराठी सिनेमाओं मे काम किया था। यह खासकर मां के रोल के लिए काफी फेमस थी।इन्होनें ज्यादातर फिल्मों में केवल मां का रोल ही निभाया था। रीमा के इस रोल को लोगों ने काफी पंसद भी किया था। रीमा लागू ने मैंने प्यार किया, आशिक़ी, साजन, हम आपके हैं कौन, रंगीला, वास्तव, कुछ कुछ होता है, कल हो ना हो और हम साथ साथ हैं जैसे फिल्मों में काम किया था।

 

source

लेकिन रीमा की जिंदगी में 18 मई की एक रात ऐसी आई की दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।जो कि पूरे बॉलीवुड के लिए ही नही बल्कि पूरे देश के लिए बहुत दुख की बात थी। जब उनकी तबियत खराब हुई थी तो उनकी बेटी और दामाद उन्हें रात को एक बजे ही कोकिलाबेन अस्पताल लेकर गए थे।

 

source

उनके घर वालों को लगा था कि उनको मामूली एसिडिटी हुई है जिसके कारण वह परेशान दिख रही है लेकिन हुआ क्या कि जब उनको अस्पताल ले जाकर जब उनका ईसीजी किया तो पता चला कि उन्हें एक माइल्ड हार्ट अटैक आया है।एक्स-हसबैंड विवेक लागू के अनुसार कहा गया था कि जब उनकी बेटी ने डॉक्टर से रीमा की हालत के बारें मे पूछा तो वह तब तक सो गई थी।

 

source

लेकिन सबसे बड़े दुख कि बात थी कि रीमा आईसीयू में सोने के बाद वह कभी नही उठी सकी। लेकिन बाद में उनकी एक चहेती रेणूका ने उनके बारें में एक चौंका देने वाला खुलासा किया है जो शायद अभी तक कोई भी नही जानता होगा उनके बारें में…देखें वीडियो में रीमा का बड़ा खुलासा..

देखें वीडियो

 

Loading...
Loading...