वीडियो में देखिये बाबा राम रहीम की बेगुनाही का इंटरव्यू खुद उसकी ज़ुबानी

1458

राम रहीम की अब काली करतूतों का अंत हो चुका है. 25 अगस्त को आश्रम की साध्वियों से रेप केस में CBI कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया था और 28 अगस्त को CBI कोर्ट ने उन्हें 20 साल की सजा सुनाई थी. अब राम रहीम जेल में सजा काट रहा है जहां वो आम कैदियों के साथ रहते हुए जेल के नियम कानूनों का पालन कर रहा है.

Source

राम रहीम की इन सभी काली करतूतों का खुलासा तब हुआ जब आश्रम में काम करने वाली एक साध्वी ने इस बात का खुलासा सबके सामने किया.उन्होंने सबसे पहले यह बात अपने भाई को बताई जो खुद भी आश्रम में सेवादार था.जिसके बाद इन दोनों ने मिलकर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को खत लिखकर राम रहीम की इन काली करतूतों का खुलासा किया.

Source

राम रहीम को जेल में गए हुए लगभग 25 दिन हो गए है. जब राम रहीम से जेल के अधिकारियों ने पूछा कि वो किन-किन लोगों से मिलना चाहते है तो कुछ नामों की सूची राम रहीम ने जेल अधिकारियों को दी जिसमें उसकी बेहद करीबी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत,दामाद,बेटी,बेटा और माँ का नाम था.जिसके बाद जेल में उससे मिलने उसकी माँ गई थी इसके अलावा कोई भी जेल में उनसे मिलने नहीं गया है.

Source

जेल में जाने के बाद से राम रहीम के बारे में कई तरह की खबरें आ रही है. जैसे वो जेल में जोर-जोर से चिल्ला रहा है कि उसनें कुछ नहीं किया उसकी कोई गलती नहीं है. उसने जेल अधिकारियों से हनीप्रीत को जेल में लाने की मांग भी कई बार की थी.अब 25 दिनों बाद जेल के अंदर से राम रहीम का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा जिसमें वो खुद को बेगुनाह बता रहा है.

Source

वीडियो में देखिये राम रहीम की बेगुनाही का इंटरव्यू खुद उसकी ज़ुबानी…

Loading...
Loading...