वीडियो : जब कब्र से आने लगी आवाजें उसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसके बारे में जानकार उड़ जायेंगे आपके होश!

1008

आपने दुनिया के कई कौने में घटने वाली अजीबोगरीब घटनाओं के बारे में सुना और पढ़ा होगा जिनमें से कई घटनाएं तो ऐसी होंगी जिनकें बारे में जानकार उनपर यकीन करना भी मुश्किल हुआ होगा. इतना ही नहीं अब तो सोशल मिडिया पर भी कई ऐसी घटनाओं के वीडियो को अपलोड किया जाता है जिनके बारे में जानकार बहुत हैरानी होती है. आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने और दिखाने जा रहे हैं जो किस समय का है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन इसमें जो दावा किया जा रहा हैं वो वाकई हैरान करने वाला है.

जिस वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं वो सोशल मिडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक गांव का है और इस गांव के कुछ लोगों का कहना है कि इस गांव में एक कब्र के अंदर से कुछ अजीबोगरीब तरीके की आवाजें आती हैं जिन्हें गांव के कई लोगों ने सुना है. जिस व्यक्ति की ये कब्र है उस व्यक्ति के परिवार वालों का कहना है कि करीब एक-दो महीने पहले इस व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसे इस कब्र में दफनाया गया था.

लेकिन कुछ समय बाद से उस कब्र से आवाज आने लगी जिस आवाज को परिवार के कुछ लोगों ने सुनने का दावा किया है. नीचे दी गई वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि जब परिवार के लोगों से इस बारे में बात की गई तो उनका कहना है कि जबसे हमको इस बारे में पता चला है उसके बाद से हम पुलिस वालों और डीएम से कब्र की खुदाई की आज्ञा के लिए चक्कर लगा रहे हैं.

परिवार के एक सदस्य का कहना है कि हम एक बार इस कब्र की खुदाई करना चाहते हैं ताकि सच्चाई का पता चल सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को आप तक पहुंचाने के पीछे का हमारा मकसद आपको गुमराह करना नहीं बल्कि समाज घट रही घटनाओं से रूबरू कराना है.

Loading...
Loading...