राम रहीम के बाद 10 और जंगली बाबाओं की लिस्ट आते ही ओम बाबा ने फिर से ऐसी घिनौनी हरकत कर दी..

2278

बाबाओं के नाम आने पर राम रहीम और ओम बाबा जैसे कई फर्जी बाबाओं की घिनौनी करतूते याद आ जाती है। काफी दिनों से राम रहीम अपनी घिनौनी करतूतों के चलते चर्चित हो रहे है। और इससे पहले ओम बाबा भी अपने गंदे कामों के चलते घेरे में आये थे। और अब अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की तो फिर ओम बाबा घेरे में आ गये और ऐसा हंगामा कर दिया कि जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी।

source

जब स्वामी ओम से उसका नाम फर्जी लिस्ट में आने का कारण पूछा गया। तो उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के खिलाफ बेहद गंदा कमेंट कर दिया। स्वामी ओम ने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की तुलना कुत्ते से की। और कहा कि वो अपनी पब्लिसिटी के लिए किसी को भी घेरते रहते है। उसे तो कुत्ते भी नहीं पूछते है।

वीडियो में देखिये फर्जी बाबाओं की लिस्ट आते ही ओम बाबा ने किया हंगामा…

इससे पहले भी ओम बाबा लड़कियों के साथ गंदी हरकते करते पकड़े जा चुके है। जिसका वीडियों भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया। बाकायदा स्वामी ओम टॉपलेस लड़कियों के साथ योगा करते नजर आये। तो वहीं दूसरी तरफ स्वामी ओम बिकनी पहने लड़की के साथ डांस करते भी नजर आ चुके है।

वीडियो में देखिये इससे पहले ओम बाबा ये हरकत करते पकड़े जा चुके है…

गौरतलब है कि बिग बॉस से चर्चित हुए ओम बाबा को हर कोई जानने लगा है। बिग बॉस में  उन्हें अपने दोस्त पर पेशाब फेकने पर बाहर कर दिया गया था। तब ओम बाबा ने अभिनेता सलमान खान समेत कई लोगों पर संगीन आरोप लगाये। जिसके बाद काफी हंगामा भी हुआ था। आपको बता दें कि उनकी इन हरकतों के वजह से शो में एक औरत और पब्लिक द्वारा पिटाई भी की गई थी।

 

Loading...
Loading...