वीडियो में देखिये रागिनी MMS का एक और चौंकाने वाला खुलासा जिसे देखकर…

1175

काफी समय से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रिया सेन अपने इंटीमेट सीन्स की वजह से चर्चे में है। कुछ दिनों पहले फिल्म रागिनी एमएमएस 2 की तैयारियों में जुटी रिया सेन का बेहद बोल्ट वीडियो लीक हो गया था। जिसे देख लोग शर्म से पानी पानी हो गये। और अभी तक जिस को-एक्टर के साथ वो इंटीमेट सीन्स कर रही थी। उसने रिया पर ऐसा आरोप लगाया कि जिसे सुनकर आपकी आंखे फटी की फटी रहे जायेगी।

source

एकता कपूर की एक वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2 के दो पार्ट्स बन चुके है। और तीसरी की तैयारियां चल ही रही थी। कि उनके को-एक्टेर निशांत मलकानी का आरोप है कि उन्होंने जबरदस्ती सीन में उनके कपड़े उतारे। को-एक्टर निशांत मलकानी ने बताया कि जब वो रिया के साथ एक एंटीमेट सीन सूट कर रहे थे तो रिया ने कैमरे के सामने ही बीना पूछे उनका लोअर उतार दिया।

source

और जब उन्होंने से कहा कि तुम्हें एक बार पूछना चाहिए था तो उन्होंने सीथे जबाव दिया कि इससे लोग और भी आकर्षित होंगे। इससे पहले जब इसका इंटीमेट सीन लीक हुआ था और फिल्म के एक के बाद एक ऐसी अफवाएं सुनने से लोगों का कहना है, कि ये फिल्म के हिट करने के लिए लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

वीडियो में देखिये रिया ने जब को-एक्टर निशांत का लोअर उतारा…

आपको बता दें कि रिया सेन अपनी शादी से पहले ही इस सीन को साइन कर चुकी थी। हाल ही में ही रिया ने शिवम तिवारी से शादी की है। जिन्हें वो काफी दिनों से डेट कर रही थी। और इन दिनों वह प्राग में हनीमून मना रही है।

Loading...
Loading...