Video: क्या आपने पहचाना, फ़ोटो में दिखने वाली ये महिला कौन हैं..?

305

यूँ तो आए दिन बॉलीवुड जगत से ऐसी-ऐसी खबर आती रहती है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है. कभी किसी अभिनेता की अचानक मौत, तो कभी किसी की शादी टूटने की खबर. करीब 100 साल से भी ज्यादा के अपने इतिहास में बॉलीवुड में न जाने कितने लोग आए और कितने गई. जिन लोगों ने एक समय में अपनी उम्दा एक्टिंग से लोगों का दिन जीता था आज समय के साथ-साथ वो गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर है.

source

जी हाँ आज आपको कोई ऐसे चेहरे सालों बाद नजर आ जाते है जो एक समय में लोगों के दिलों पर राज कर रहे थे लेकिन आज वक्त के आगे मजबूर से पड़े दिखाई देते है.

शायद उस खबर को ज्यादा समय नही हुआ जब 80 के दशक में टॉप की सुपरस्टार निशा नूर के जिंदगी के अंतिम दिनों की ऐसी तस्वीरे सामने आई थी जिसने देशभर को झकझोर कर रख दिया था.

source

ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जिसने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि बॉलीवुड की फ़िल्मी दुनिया जितनी हसीन और चकाचौंध नज़र आती है वास्तव में उतनी होती नहीं है. वायरल हो रहे इस वीडियो ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री का एक बेहद हैरान करने वाला किस्से सामने लाया है जो यक़ीनन हमे सोचने पर मजबूर कर देगा कि आखिर क्या वजह है कि सफलता के उस दौर में जहाँ लोकप्रियता का चरम मिलता है, वही वक्त गुज़र जाने पर कोई सुध लेने वाला भी आखिर क्यों नसीब नहीं होता..?

आप आज हम आपको वीडियो में ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो 80 के दशक में एक टॉप की उम्दा सुपरस्टार हुआ करती थी लेकिन आज एक बड़े हीरो की नाम की पत्नी बनकर रह गई है. जिसकी सुध लेने वाला शायद पूरी इंडस्ट्री में कोई नहीं है. तो आइए जानते है कौन है ये चेहरा जो सालों बाद नजर तो आया लेकिन इस हाल में..

देखें वीडियो..!

Loading...
Loading...