चेन्नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रही थी टीम इंडिया, महेंद्र सिंह धोनी ने किया कुछ ऐसा जिसे देख आप भी…

810

दुनिया के महानतम कप्तानों और बल्लेबाजों में से एक महेंद्र सिंह धोनी को पूरी दुनिया जानती है. धोनी ने अपने बेहतरीन खेल से कई युवाओं को प्रभावित किया है. भारत ने उनकी कप्तानी में दो बार विश्व विजेता का खिताब जीता है. इन दिनों भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज चल रही है. जिसका पहले मैच भारत ने जीत लिया है.

Source

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे कुछ ही मिनटों में हज़ारों लोगो ने शेयर कर डाला है. यह तस्वीर तब की है जब भारतीय क्रिकेट टीम अपनी फ्लाइट का इंतजार चेन्नई एयरपोर्ट पर कर रहे थे. लेकिन मैच की तरह यहां भी महेंद्र सिंह धोनी एक अलग अंदाज में नजर आए. यह भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एयरपोर्ट के फ्लोर पर लेटे दिखाई दे रहे थे. धोनी के अलावा वह पर कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, के एल राहुल, हार्दिक पंड्या भी नज़र आए.

Source

ये पहली बार नहीं है जब महेंद्र सिंह धोनी ऐसे नज़र आये हो, इसे पहले 2017 आईपीएल के समय भी महेंद्र सिंह धोनी अपने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के प्लेयर इमरान ताहिर के साथ फ्लोर पर बैठे नज़र आये थे. धोनी और इमरान के साथ इमरान का बेटा भी फ्लोर पर बैठा नज़र आया था.

Source

 

 

 

 

 

 

Loading...
Loading...