वीडियो : नवरात्र में चुपचाप करें दस रूपये के एक सिक्का का ये टोटका जिसके बाद आपके घर में खूब बरसेगा पैसा ही पैसा!

2297

21 सितंबर को नवरात्रि का पावन पर्व शुरू होने जा रहा है और इन नवरात्र में माता रानी अपने सभी भक्तों की मनोकामना पूर्ण करती हैं. हम सभी इस बात को जानते हैं कि नवरात्रि में देवी माँ के नौ स्वरूपों की पूजा अर्चना की जाती है. अगर प्राचीन मान्यताओं के बारे में बात की जाए तो नवरात्र के नौ दिन माता के स्वरूपों की पूजा और आराधना करने से जीवन में रिद्धि-सिद्धि, मान-सम्मान और सुख-शान्ति की प्राप्ति सीघ्र ही होती है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि माता दुर्गा हिन्दू धर्म में आदि शक्ति के रूप में सुप्रसिद्ध हैं.

source

देवी भागवत पूरान के अनुसार आश्विन मास में माता की पूजा करने और माता के व्रत रखने से मनुष्य पर देवी दुर्गा का आशीर्वाद पूर्ण वर्ष बनी रहती है और मनुष्य का कल्याण होता है. आज हम आपको एक ऐसी विधि बताने जा रहे हैं जिसे अगर कोई मनुष्य अपना लेता है तो उसके ऊपर माता रानी की विशेष कृपा रहेगी. इस बात को हम सभी जानते हैं कि नवरात्रों में की गई पूजा और व्रत जीवन में कई विशेष फल प्रदान करते हैं.

source

आज हम आपको दस रुपए के सिक्के का एक ऐसा उपाए बताने जा रहे हैं जिसे आप नवरात्र के नौ दिनों में से किसी भी एक दिन कर लेते हैं तो माता रानी की विशेष कृपा आप पर बनी रहेगी. हमारा कहना ये बिल्कुल भी नहीं है कि इस ऊपाय के करने से आप रातोंरात अमीर बन जायेंगे.

source

लेकिन अगर आप इसको सच्ची श्रद्धा के करते हैं तो आपके ऊपर माता रानी का आशीर्वाद जरुर रहेगा और आपकी किस्मत बदल जायेगी. आप नीचे दी गई वीडियो में दस रुपए के उस टोटके के बारे में जान सकते हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं वो वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को आप तक पहुंचाने का मकसद आपको गुमराह करना और अंधविश्वास को बढ़ावा देना बिल्कुल नहीं है. नीचे देखिये इस वीडियो को :-

Loading...
Loading...