VIDEO: उस रात, मौत के चंद घंटों पहले क्या हुआ था दिव्या भारती के साथ!

1620

90 के दशक में फ़िल्मी जगत के पास बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां थी जिन्होंने बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना लिया था.इन अभिनेता और अभिनेत्रियों ने एक के बाद एक बॉलीवुड को बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी जो आज भी लोगों के द्वारा पसंद की जाती है.

Source

उस दशक में एक ऐसी मशहूर अभिनेत्री भी थी जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी और वो थी दिव्या भारती. दिव्या भारती एक ऐसी प्रसिद्ध अभिनेत्री थी जिन्होंने अपनी एक्टिंग के बलबूते ये साबित कर दिया था कि अगर आप में एक्टिंग करने की चाह है तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता.

Source

जिस समय दिव्या भारती बॉलीवुड में अपने अभिनय के बलबूते अच्छा खासा नाम कमा रही थी. उस समय अचानक उनकी मौत की खबर आई. बॉलीवुड में दिव्या भारती की अचानक मौत से मानों तूफान आ गया हो. किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि दिव्या भारती ने आत्महत्या कर ली है.

Source

5 अप्रैल 1993 की रात दिव्या भारती की जिंदगी की आखिरी रात साबित हुई.कहा जाता है की अपने पति साजिद नाडियाडवाला से झगड़ा होने के बाद उन्होंने बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली. आज हम आपकों बतायेंगे कि दिव्या भारती के साथ मरने से पहले ऐसा क्या हुआ था जिस वजह से उन्होंने बहुत ही छोटी उम्र में दुनिया को कह दिया था अलविदा.

Source

वीडियो में देखिये मौत के चंद घंटों पहले क्या हुआ था दिव्या भारती के साथ जिसकी वजह से उन्होंने की आत्महत्या…

Loading...
Loading...